Zulmi Sitamgar Full Movie Hindi Dubbed

 Zulmi Sitamgar Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla Filmywap mp4moviez worldfree4u khatrimaza pagalworld bolly4u

Zulmi Sitamgar Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla


हेलो फ्रेंड्स आप सभी का स्वागत है Zulmi Sitamgar Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla में, आज की इस post में हम बात करने वाले हे 'Zulmi Sitamgar' मूवी के Download link, कन्फर्म हिंदी रिलीज डेटऔर यूट्यूब प्रीमियर के बारे मे. 

Attack एक 2016 की भारतिय तेलुगु भाषा की political thriller फिल्म है, जिसे राम गोपाल वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है । फिल्म में मांचू मनोज और सुरभि मुख्य भूमिका में हैं, जबकि जगपति बाबू और प्रकाश राज ने सहायक भूमिका निभाई हैं।

इस फिल्म को 5.9 आऊट ऑफ 10 IMDb रेटिंग मिली है और 79% Google user ने like किया है।

 बात करे हिंदी डबिंग की तो

इस फ़िल्म की हिंदी डबिंग Pen Movies ने कियी है । और इस फिल्म को ''Zulmi Sitamgar'' नाम से हिंदी में डब किया है. जी हा दोस्तो इस फिल्म को 'Zulmi Sitamgar' नाम से हिंदी में डब किया है. 

बात करे फिल्म के स्टोरी लाइन की तो 

 फिल्म की कहानी काफी सरल है और गुरु राज (प्रकाश राज) नामक एक शक्तिशाली व्यापारी की हत्या पर आधारित है। उसके तीन बेटों में से एक, काली, (जगपति बाबू) अपने पिता के हत्यारो को खोजने की कसम खाता है।

 लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब वह भी अपने पिता की तरह मारा जाता है। तब गुरु राज के तीसरे बेटे, राधा (मनोज) ने हत्यारो को मारने कि कसम खाई , क्या राधा हत्यारो को मारने में सफल होगा या नहीं? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

बात करे फिल्म के रिलीज़ date की तो 'Zulmi Sitamgar' हिंदी डब फुल मूवी 24 मार्च 2021 को दोपहर 3:30 मिनिट को zee Cinema tv channel पर टेेलीकास्ट होने वाली है।

जी हा दोस्तो 'Zulmi Sitamgar' हिंदी डब फुल मूवी का वर्ल्ड telivision प्रेमियर 24 मार्च 2021 को दोपहर 3:30 बजे zee सिनेमा टीवी चॅनेल पर होने वाला है। और टेलीविज़न प्रीमियर के बाद, मूवी को Zee5 ऐप पर अपलोड किया जाएगा, जहाँ से आप Zulmi Sitamgar Hindi Dubbed Full Movie Watch or Download कर सकते हैं।

RISHTEY A Grand Celebration Full Movie

बात करे यूट्यूब प्रेमियर की तो यह फिल्म pen मूवीज के यूट्यूब चैनल पे कब अपलोड़ होगी यह कन्फर्म नहि है. अगर आपको इस मूवी की लिंक चाहिए तो हमारे टेलीग्राम चॅनेल को ज्वाइन करो. जैसे ही मूवी अवेलेबल होगी हम टेलीग्राम पे लिंक शेयर करेंगे. 

https://t.me/hdmoviez_club


Also, Read