Venky Mama Full Movie Hindi Dubbed Download Filmywap

Venky Mama Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla Filmywap mp4moviez worldfree4u khatrimaza pagalworld bolly4u

Venky Mama Full Movie Hindi Dubbed Download Filmywap

हेलो फ्रेंड्स आप सभी का स्वागत है Venky Mama Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla Filmywap में, आज की इस post में हम बात करने वाले हे 'Venky Mama' मूवी के Download link, कन्फर्म हिंदी रिलीज डेटऔर यूट्यूब प्रीमियर के बारे मे. 

Venky Mama एक 2019 भारतीय तेलुगु-भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है। जिसे के.एस. रविन्द्र द्वारा निर्देशित है।  फिल्म में वेंकटेश, नागा चैतन्य, राशी खन्ना और पायल राजपूत मुख्य भूमिका में हैं, जबकि प्रकाश राज, नासर, और राव रमेश सहायक भूमिकाओं में हैं।  संगीत एस। थमन द्वारा रचा गया है।

इस फिल्म को 5.4 आऊट ऑफ 10 IMDb रेटिंग मिली है और 88% Google user ने like किया है।


 बात करे हिंदी डबिंग की तो

इस फ़िल्म की हिंदी डबिंग Zee Entertainment ने कियी है । और इस फिल्म को ''Venky Mama'' नाम से हिंदी में डब किया है. जी हा दोस्तो इस फिल्म को 'Venky Mama' नाम से हिंदी में डब किया है. 


बात करे फिल्म के स्टोरी लाइन की तो 

 मिलिट्री नायडू (वेंकटेश) अपने माता-पिता से लड़ता है और अपनी बहन के बेटे कार्तिक (नगा चैतन्य) को उसकी मां की मौत के बाद अपने घर लाता है।  वह बचपन से ही कार्तिक की देखभाल करता है।  समय के अनुसार, कार्तिक को हरिका (राशी खन्ना) से प्यार हो जाता है। वह मामा और अल्लुडू के बीच एक छोटा सा विवाद पैदा करता है और उन्हें विभाजित कर देता है।  लेकिन मिल्ट्री नायडू और अल्लुडू के साथ दरार के वास्तविक कारण कुछ और हैं।  वह कारण क्या है?  और यह कैसे हल किया जाए गा? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।


बात करे फिल्म के रिलीज़ date की तो ''Venky Mama Hindi Dubbed Full Movie 4 April 2021 को रात 8 बजे zee Cinema tv channel पर टेेलीकास्ट होने वाली है।

जी हा दोस्तो 'Venky Mama Hindi Dubbed Full Movie का वर्ल्ड telivision प्रेमियर 4 April 2021 को रात 8 बजे  zee सिनेमा टीवी चॅनेल पर होने वाला है। और टेलीविज़न प्रीमियर के बाद, मूवी को Zee5 ऐप पर अपलोड किया जाएगा, जहाँ से आप Venky Mama Hindi Dubbed Full Movie Watch or Download कर सकते हैं।

RISHTEY A Grand Celebration Full Movie

बात करे यूट्यूब प्रेमियर की तो यह फिल्म यूट्यूब पे कब अपलोड़ होगी यह कन्फर्म नहि है. अगर आपको इस मूवी की लिंक चाहिए तो हमारे टेलीग्राम चॅनेल को ज्वाइन करो. जैसे ही मूवी अवेलेबल होगी हम टेलीग्राम पे लिंक शेयर करेंगे.