KGF Chapter 2 First Look Poster Yash in Hindi

KGF Chapter 2 First Look Poster Yash in Hindi
K.G.F: Chapter 2 एक आगामी भारतीय कन्नड़-भाषा की एक्शन फिल्म है, जिसे प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में यश और बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त प्रतिपक्षी के रूप में है।

अभिनेता रॉकिंग स्टार यश ने KGF Chapter 2 के फर्स्ट लुक पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया है।
KGF Chapter 1 के  रिलीज के बाद भारत देश में अभिनेता यश की फैन फोल्लोविंग बढ़गई , KGF Chapter 2 में रॉकी के रूप में  यश वापस आ गए हैं और अधीरा का किरदार संजय दत्त द्वारा निभाया है। यश ने आज फिल्म का पहला लुक ट्विटर पर शेयर किया। पोस्टर में यश उर्फ ​​रॉकी को अपने स्टाइलिश अवतार में दिखाया गया है।
KGF Chapter 2 First Look Poster Yash in Hindi

MR. Majnu Hindi Dubbed Full Movie 

KGF Chapter 1 में रॉकी (यश) ने गरुडा की हत्या कर दी थी और अपने भाई सूर्यवर्धन से किए गए वादों से अदीरा को मुक्त कर दिया था.

KGF Chapter 2 में संजय दत्त मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाएगा। इस साल की शुरुआत में, मेकर्स ने संजय दत्त को अधीर के रूप में दिखाने वाले एक पोस्टर का खुलासा किया था।

संजय दत्त ने KGF Chapter 2 में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा यदि आपने एवेंजर्स देखा है, तो आप जानते हैं कि थानोस कितना शक्तिशाली है। अधीरा का चरित्र भी उन्हीं की तरह केजीएफ में बहुत शक्तिशाली है । अधीरा की तुलना थानोस से की. KGF के पहले अध्याय में, अधीरा केवल अंत में आता है, लेकिन KGF Chapter २ में, उसकी बहुत मजबूत उपस्थिति और गेटअप है। यह वह किरदार है जिसकी मुझे तलाश थी, और यह मेरे पास आ गया है। 

Footer Ads