Soorarai Pottru (Udaan) Full Movie Hindi Dubbed

 Soorarai Pottru (Udaan) Full Movie Hindi Dubbed Download Filmywap Filmyzilla Mp4moviez Worldfree4u Bolly4u Pagalworld

Soorarai Pottru (Udaan) Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla

हेलो फ्रेंड्स आप सभी का स्वागत है Soorarai Pottru (Udaan) Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla क्लब में, आज की इस post में  हम बात करने वाले हे  सोरारई पोटरु मूवी के कन्फर्म हिंदी रिलीज डेट के बारे मे. तो आप इस post को end तक जरूर देखिए.


Soorarai Pottru  एक 2020 की भारतीय तमिल भाषा की ड्रामा फिल्म है।  जिसे सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित किया है। फ़िल्म में सूर्या, परेश रावल, और अपर्णा बालमुरली ने मुख्य भूमिका निभाई हैं।


इस फिल्म को 8.6 आऊट ऑफ 10 IMDb रेटिंग मिली है और 97% Google user ने like किया है।


 बात करे हिंदी डबिंग की तो

इस फ़िल्म की हिंदी डबिंग Amazon prime video ने कियी है । और इस फिल्म को 'उड़ान' नाम से हिंदी में डब किया है. जी हा दोस्तों सोरारई पोटरु फिल्म को उड़ान नाम से हिंदी में डब किया है.


बात करे फिल्म के स्टोरी लाइन की तो 

 एक दूरदराज गाँव का एक युवक, Maara, अपनी खुद की एयरलाइन सेवा शुरू करने का सपना देखता है। हालाँकि, उसे अपनी खोज में सफल होने के लिए किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।


बात करे फिल्म के रिलीज़ date की तो उड़ान' Hindi Dubbed Full Movie 4 April 2021 को Amazon Prime Video पर रलिज होने वाली है।


जी हा दोस्तो उड़ान Hindi Dubbed Full Movie का डिजिटल प्रेमियर 4 April 2021 को  


बात करे यूट्यूब प्रेमियर की तो यह फिल्म यूट्यूब पे कब अपलोड़ होगी यह कन्फर्म नहि है. अगर आपको इस मूवी की लिंक चाहिए तो हमारे टेलीग्राम चॅनेल को ज्वाइन करो. जैसे ही मूवी अवेलेबल होगी हम टेलीग्राम पे लिंक शेयर करेंगे. टेलीग्राम चैनल की लिंक


https://t.me/hdmoviez_club


Also, Read