Mafia Chapter 1 Full Movie Hindi Dubbed

Mafia Chapter 1 Hindi Dubbed Full Movie Download Filmyzilla Filmywap Mp4moviez

Mafia Chapter 1 Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla

हेलो फ्रेंड्स आप सभी का स्वागत है Mafia Chapter 1 Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla में, आज की इस post में  हम बात करने वाले हे  Mafia: Chapter 1 मूवी के कन्फर्म हिंदी रिलीज डेटऔर यूट्यूब प्रीमियर के बारे मे. तो आप इस post को end तक जरूर देखिए.


Mafia: Chapter 1 एक 2020 की भारतीय तमिल भाषा की एक्शन क्राइम फिल्म है। जिसे कार्तिक नरेन द्वारा लिखित और निर्देशित किया है। फिल्म में अरुण विजय और प्रिया भवानी शंकर ने मुख्य भूमिका निभाई है। 


इस फिल्म को 5.9 आऊट ऑफ 10 IMDb रेटिंग मिली है और 88% Google user ने like किया है।


 बात करे हिंदी डबिंग की तो

इस फ़िल्म की हिंदी डबिंग B4U Movies ने कियी है । और इस फिल्म को 'माफिया' नाम से हिंदी में डब किया है. जी हा दोस्तों माफिया: Chapter 1 फिल्म को माफिया नाम से हिंदी में डब किया है.


बात करे फिल्म के स्टोरी लाइन की तो 

 नारकोटिक्स ब्यूरो के अधिकारी आर्यन (अरुण विजय) और उनकी टीम ने - समाज में से ड्रग्स को खत्म करने का ठान लिया हैं, और इसी दौरान उन्हें ड्रग माफिया के अवैध साम्राज्य का पता चलता है। क्या आर्यन ड्रग माफिया के साम्राज्य को नष्ट करने में सक्षम रहेगा या नहीं? और यह करते समय उसे किन समस्या का सामना करना पड़ेगा यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।


बात करे फिल्म के रिलीज़ date की तो Mafiya Hindi Dubbed Full Movie 11 April 2021 को रात 9 बजे zee Cinema tv channel पर टेेलीकास्ट होने वाली है।


जी हा दोस्तो मफिया Hindi Dubbed Full Movie का वर्ल्ड telivision प्रेमियर 11 April 2021 को रात 9 बजे zee सिनेमा टीवी चॅनेल पर होने वाला है। 


बात करे यूट्यूब प्रेमियर की तो यह फिल्म यूट्यूब पे कब अपलोड़ होगी यह कन्फर्म नहि है. अगर आपको इस मूवी की लिंक चाहिए तो हमारे टेलीग्राम चॅनेल को ज्वाइन करो. जैसे ही मूवी अवेलेबल होगी हम टेलीग्राम पे लिंक शेयर करेंगे. टेलीग्राम चैनल की लिंक


https://t.me/hdmoviez_club


Also, Read