jaanu Full Movie Hindi Dubbed

 Jaanu Full Movie Hindi Dubbed Download Filmywap Filmyzilla Mp4moviez

Jaanu Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla

jaanu Full Movie Hindi Dubbed Release Date Confirm Update

हेलो फ्रेंड्स आप सभी का स्वागत है jaanu Full Movie Hindi Dubbed Download Filmyzilla में, आज की इस post में हम बात करने वाले हे शरवानंद और सामंथा अक्किनेनी की मच अवेटेड फिल्म 'Jaanu' के कन्फर्म हिंदी रिलीज डेट और यूट्यूब प्रीमियर के बारे मे. तो आप इस post को end तक जरूर देखिए.


जानू एक 2020 की भारतिय तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। जिसे सी। प्रेम कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित किया है, जो उनकी तमिल फिल्म '96 का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म में शारवानंद और सामंथा अक्किनेनी ने मुख्य भूमिका निभाई हैं।  


इस फिल्म को  6.9  आऊट ऑफ 10 IMDb रेटिंग मिली है और 84 % Google user ने like किया है।


 बात करे हिंदी डबिंग की तो

इस फ़िल्म की हिंदी डबिंग goldmins telefilms  ने कियी है । और इस फिल्म को original नेम jaanu नाम से ही हिंदी में डब किया है.


बात करे फिल्म के स्टोरी लाइन की तो 

 राम (शारवानंद) अपने हाई स्कूल की लड़की जानू (सामंथा) पर एक तरफा प्यार करता है। वह कभी भी उसे प्रपोज नहीं करता है और जैसे-जैसे समय बीतता है, किस्मत उन्हें अलग रखती है।  पंद्रह वर्षों लंबे इन्तजार के बाद, जानू और राम दोनों अपने स्कूल के पुनर्मिलन के माध्यम से एक दूसरे से मिलते हैं। इन सभी वर्षों के बाद इन दोनों के बीच क्या चल रहा है, और राम को अपना प्यार वापस मिलता हैं या नहीं? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 


बात करे फिल्म के रिलीज़ date की तो जानू हिंदी डब फुल मूवी 18 April 2021 को दोपहर 12 बजे sony max tv channel पर टेलिकास्ट होने वाली है।


जी हा दोस्तो 'Jaanu' हिंदी डब फुल मूवी का वर्ल्ड telivision प्रेमियर 18 April 2021 को दोपहर 12 बजे sony max tv channel पर होने वाला है।


बात करे यूट्यूब प्रेमियर की तो goldmins telefilms के यूट्यूब चॅनेल पर उसी दिन शाम को प्रिमियर होंगी l  जहाँ से आप Jaanu Hindi Dubbed Full Movie Watch or Download कर सकते हैं।


https://t.me/hdmoviez_club


Also, Read